अब हॉलीवुड के बाद जापानी फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट, जानिए पूरी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हिंदी फिल्म उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है. हाल ही में उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से साउथ में डेब्यू किया.

  • 508
  • 0

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हिंदी फिल्म उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है. हाल ही में उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से साउथ में डेब्यू किया. इस फिल्म को साउथ के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया गया था. साउथ इंडिया के बाद आलिया जल्द ही गैल गैडोट की हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम है 'हार्ट ऑफ स्टोन' अब आलिया एक कदम आगे बढ़कर एक बड़ी चुनौती का सामना करने की तैयारी कर रही है.

विदेशी फिल्मों में काम करने की इच्छा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अन्य भाषाओं की विदेशी फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है. आलिया ने कहा, 'मैं सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि इससे आगे भी बहुत कुछ एक्सप्लोर करना चाहती हूं. इस बातचीत के दौरान उन्होंने जापानी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी बात की.

हॉलीवुड फिल्म

उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ किसी हॉलीवुड फिल्म या किसी अन्य कंटेंट के बारे में नहीं है, बल्कि मेरा विचार खुद को चुनौती देते रहना है. मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं जो चुनौतीपूर्ण हों. मुझे लगता है कि जब आप किसी नए उद्योग में काम करते हैं तो हमेशा ऐसा ही होता है. अगर मैं यह भाषा बोलना जानती हूं तो कल मैं एक जापानी फिल्म भी करूंगी.

फिलहाल एक्टिंग से दूरी

बता दें कि आलिया ने बच्ची को जन्म देने के बाद फिलहाल एक्टिंग से दूरी बना ली है. मैटरनिटी लीव के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करेंगी. जानकारी के मुताबिक आलिया करण जौहर की फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली है. काम पर लौटने के बाद वह फिल्म की बाकी शूटिंग करेंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी अगले साल यानी 2023 में रिलीज होने वाली है. फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT