पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने दिया जहरीला बयान, बोलीं- हमने एटम बम खामोश बैठने के लिए नहीं बनाया

पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री का कहना है कि हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश के लिए नहीं है। साथ ही बिना डरे हुए भारत के साथ युद्ध करने की भी धमकी भी दे डाली है।

  • 497
  • 0

पाकिस्तान की दिन प्रतिदिन अब जुबान अप खुलती चली जा रही है । अब पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को एटम बम की लेकर धमकी दे डाली है। पाकिस्तान की मंत्री का कहना है कि हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश के लिए नहीं है। साथ ही बिना डरे हुए भारत के साथ युद्ध करने की भी धमकी भी दे डाली है। दरअसल, ये तब हुआ जब शाजिया मर्री बिलावल भुट्टो के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं। उस वक्त उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगला है।

इसके अलावा शाजिया ने कहा कि यदि भारत की ओर से कोई एक्शन हुआ तो उसका जवाब दिया जाएगा। शाजिया ने बिना सिर पैर की बात करते हुए कहा, ‘पाकिस्तान जवाब देना जानता है। पाकिस्तान वह मुल्क नहीं है जो एक थप्पड़ के नतीजे में दूसरा गाल आगे करेगा। शाजिया ने आगे कहा, ‘मैंने कई फोरम पर मोदी सरकार के भेजे गए डेलीगेट्स का मुकाबला किया है।'

पाकिस्तान आतंक का केंद्र

वहीं, शाजिया ने कहा कि भारत के मंत्री ने यूएन में कहा है कि पाकिस्तान आतंक का केंद्र है। यह सब उनका एक प्रोपेगेंडा है। यह सिर्फ आज का नहीं है। हम विपक्ष में होते हैं तब भी हम लड़ते हैं। हमें अपने मुल्क की रक्षा भी करनी है और देश के खिलाफ गलत प्रोपेगेंडा की साजिश को भी बेनकाब करना है। इतना ही नहीं शाजिया यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा कि हालांकि हम अमनपसंद लोग हैं, शरीफ लोग हैं। मालूम हो कि बिलावल भुट्‌टो ने भारत के PM मोदी को ‘गुजरात का कसाई’ कहने के बाद दोनों देशों के बीच वैसे ही तनाव बढ़ गया है। ऐसे में शाजिया का बयान भड़काने वाला है। दरअसल  बिलावल भुट्टो ने गुरुवार को कहा था कि ओसामा बिन लादेन तो मर गया, लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है। अब देखना ये होगा कि आगे क्या होने वाला है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT