पैपराज़ी ने पत्रलेखा को कहा 'भाभी जी' तो राजकुमार राव ने ऐसा दिया रिस्पॉन्स

दरअसल जैसे ही एयरपोर्ट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा नज़र आते हैं वैसे ही पैपराज़ी उन्हें घेर लेते हैं और तस्वीरें कैप्चर करने के लिए

  • 738
  • 0

बॉलीवुड के मोस्ट रोमेंटिक कपल और इंटरनेट की सेंसेशन बने अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा ने शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई ज़िंदगी का आगाज़ कर दिया है. चंडीगढ़ में रॉयल अंदाज में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद अब न्यूली मैरिड कपल मुंबई वापस लौट आया है. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद ये पहली पब्लिक अपीयरेंस है, दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी और ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. पत्रलेखा शादी के बाद लाल रंग की साड़ी, गले में मंगलसूत्र, लाइट मेकअप और बालों में हेयरबन बनाए पति राजकुमार राव के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आई. वहीं राजकुमार राव भी ऑल व्हाइट आउटफिट में नई नवेली दुल्हन को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. राजकुमार राव भी अपने एयपोर्ट लुक में काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं.


इस न्यूली मैरिड कपल ने मिलकर पैपराज़ी को ढ़ेर सारे पोज़ दिये.

इसी बीच अब लव बर्डस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल जैसे ही एयरपोर्ट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा नज़र आते हैं वैसे ही पैपराज़ी उन्हें घेर लेते हैं और तस्वीरें कैप्चर करने के लिए पत्रलेखा को भाभी जी, भाभी जी नमस्ते कहते हैं. पत्रलेखा ये सुनकर शर्मा जाती हैं जबकि राजकुमार राव हंसने लग जाते हैं.  


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT