महंगा हुआ रसोई का बजट, दिल्ली में बढ़े पाइप से सप्लाई होने वाली गैस के दाम

दिल्ली और आसपास के शहरों में पाइप से रसोई गैस (PNG) शुक्रवार से 2.63 रुपये प्रति यूनिट महंगी हो गई है. पीएनजी की कीमतों में दो हफ्ते से भी कम समय में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है.

  • 569
  • 0

दिल्ली और आसपास के शहरों में पाइप से रसोई गैस (PNG) शुक्रवार से 2.63 रुपये प्रति यूनिट महंगी हो गई है. पीएनजी की कीमतों में दो हफ्ते से भी कम समय में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में पीएनजी और सीएनजी की आपूर्ति करने वाली इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने कहा कि दिल्ली में पीएनजी की कीमत अब 50.59 रुपये प्रति घन मीटर होगी. अब तक यह 47.96 रुपये के भाव पर बिक रहा था. आईजीएल ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि इस बढ़ोतरी से गैस के उत्पादन की लागत में हुई बढ़ोतरी की आंशिक भरपाई हो जाएगी. इससे पहले 26 जुलाई को पीएनजी की कीमत में 2.10 रुपये प्रति यूनिट की बढ़ोतरी की गई थी.

दिल्ली में इतना महंगा हुआ PNG 

दिल्ली और आसपास के शहरों में पाइप से रसोई गैस (PNG) शुक्रवार से 2.63 रुपये प्रति यूनिट महंगी हो गई है. दो सप्ताह से भी कम समय में पीएनजी की कीमतों में यह दूसरी वृद्धि है. कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने भी एक ट्वीट किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT