Port Blair Airport: पीएम मोदी ने विपक्षी दलों की बैठक पर साधा निशाना, बोले- "24 के लिए 26 होने वाले दलों पर.."

PM Inaugurated Port Blair Airport: पीएम मोदी ने कहा कि 2024 के लिए देश के लोगों ने हमारी सरकार वापस लाने का मन बना लिया है. ऐसे में भारत की बदहाली के जिम्मेदार कुछ लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं.

  • 171
  • 0

PM Modi on Opposition Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉफ्रेंसिग के जरिए पोर्ट ब्लेयर के वीर सवारकर पोर्ट के नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया. शंख के आकार का ये भवन करीब 710 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है. नया टर्मिनल भवन सालाना लगभग 50 लाख यात्रियों को संभालने में सक्षम होगा. इस दौरान पीएम मोदी ने बेंगलुरु में हो रही विपक्षी एकता की मीटिंग पर जमकर निशाना साधा. 

विपक्षी एकता पर क्या बोले पीएम

पीएम ने कहा कि, पिछले 9 वर्षों में हमने न केवल पुरानी सरकारों की गलतियों को सुधारा है, बल्कि लोगों को नई सुविधाएं और रास्ते भी दिए हैं. भारत में विकास का एक नया मॉडल विकसित हुआ है. यह 'सबका साथ, सबका विकास' का मॉडल है.

'लेबिल कुछ है माल कुछ है': PM

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 के लिए देश के लोगों ने हमारी सरकार वापस लाने का मन बना लिया है. ऐसे में भारत की बदहाली के जिम्मेदार कुछ लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं. इन्हें देखकर मुझे एक कविता याद आती है, "गायित कुछ है, हाल कुछ है, लेबिल कुछ है माल कुछ है". 24 के लिए 26 होने वाले दलों पर ये फिट बैठता है.

विपक्ष को बताया परिवारवादी दल 

प्रधानमंत्री ने कहा कि, लंबे समय तक भारत में विकास का दायरा कुछ दलों की स्वार्थ भरी राजनीति के कारण देश के दूर दराज वाले इलाकों तक पहुंचा ही नहीं. ये दल उन्हीं कामों को प्राथमिकता देते थे. जिसमें इनका खुद का भला हो इनके परिवार का भला हो, नतीजा ये हुआ कि जो आदिवासी क्षेत्र और द्वीप हैं वहां की जनता विकास से वंचित रही, विकास के लिए तरसती रही.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT