राज्यसभा में बोलेंगे पीएम मोदी, सदन में हंगामे के आसार

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे ने समाचार ने कहा कि PM मोदी की हमेशा मुद्दे को भटकाने की कोशिश रहती है ताकि लोगों को यह मालूम हो कि जो वो बोल रहे हैं वो सच है.

  • 331
  • 0

संसद में बजट सत्र के दौरान आज भी अदानी मुद्दे पर हंगामे के आसार हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में विपक्ष के सवालों को जवाब देंगे. 2 दोपहर बजे पीएम मोदी राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे. भाजपा ने लोकसभा में अपने सभी भाजपा सांसदों को सोमवार (13 फरवरी) तक सदन में उपस्थित रहने के लिए 3 लाइन का व्हिप जारी किया है. बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बजट सत्र के पहले दिन 31 दिसंबर को लोकसभा और राज्यसभा की संयुक्त बैठक को संबोधित किया था. जिसके बाद से विपक्ष ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी से जवाब मांगा था.

पीएम ने किया था कटाक्ष

लोकसभा में कल अपने भाषण में पीएम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत विपक्ष पर कटाक्ष किया था. उन्होंने यूपीए शासन को लेकर कांग्रेस पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले का दशक एक खोए हुए दशक के रूप में जाना जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि 140 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद उनका ‘सुरक्षा कवच’ है. 

मुद्दे से भटकाते हैं पीएम: खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे ने समाचार ने कहा कि PM मोदी की हमेशा मुद्दे को भटकाने की कोशिश रहती है ताकि लोगों को यह मालूम हो कि जो वो बोल रहे हैं वो सच है. हमने सदन में उनसे बहुत से प्रश्न पूछे थे कि अडानी इतना बड़ा लखपति कैसे बना? और इतने घोटाले क्यों हो रहे हैं?...हम जवाब चाहते हैं.

अदानी मामले पर चर्चा के लिए नोटिस 

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अडाणी ग्रुप की कथित वित्तीय अनियमितताओं पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है. विपक्ष अमेरिकी शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग द्वारा अडानी समूह पर लगाए गए आरोपों की जांच की मांग कर रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT