Radhe Shyam Teaser: रोमियो नहीं बल्कि इस कदर पूजा हेगड़े के दीवाने बनते नजर आए प्रभास

वैलेंटाइन डे के इस खास मौके पर देखिए कैसे प्रभास राधे श्याम फिल्म में बनते दिखे एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के दीवाने।

  • 2142
  • 0

इस बार का वैलेंटाइन डे एक्टर प्रभास ने सभी फैंस के लिए यादगार बना दिया है। बाहुबली फिल्म से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले प्रभास अब अपनी आने वाली फिल्म राधे श्याम को लेकर जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बन हुए हैं। लेकिन इस वैलेंटाइन डे पर  प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म का टीजर रीलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर में प्रभास एक लवर ब्वॉय का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनका लुक काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। 

राधे श्याम का जो टीजर रिलीज हुआ है उसमें हीरोइन के तौर पर पूजा हेगड़े भी नजर आई हैं। दोनों इस टीजर में राधे श्याम का एक डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें पूजा प्रभास से कहती हुई दिख दे रही है कि अपने आपको रोमियो समझते हो क्या? इसका जवाब देते हुए प्रभास ने कहा कि नहीं उसने प्यार के लिए जान दी थी मैं लेकिन उस टाइप का नहीं हूं।

यहां देखिए राधे श्याम का टीजर...


आपको ये जानकारी हम दे देते हैं कि फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इस फिल्म के टीजर को लाखों लोग देख चुके हैं और जबरदस्त तरीके से लाइक भी कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीजिंग डेट का भी खुलासा हो चुका है। प्रभास की ये फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जोकि हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी और तेलुगू भाषा में लोगों के बीच रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भाग्य श्री भी एक अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है। टीजर के अलावा फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं।  इसके अलावा प्रभास आदिपुरुष फिल्म में भी नजर आएंगे इसमें वो भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, अजय देवगन इसमें भगवान शिव के किरदार में सभी लोगों को दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT