पीएम मोदी ने अनुकरणीय योगदान, भारतीय नौसेना के साहस की सराहना की

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नौसेना दिवस के अवसर पर बधाई दी और कहा कि भारतीय नौसेना के जवान हमेशा प्राकृतिक आपदाओं जैसे संकट की स्थिति को कम करने में सबसे आगे रहे हैं.

  • 966
  • 0

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नौसेना दिवस के अवसर पर बधाई दी और कहा कि भारतीय नौसेना के जवान हमेशा प्राकृतिक आपदाओं जैसे संकट की स्थिति को कम करने में सबसे आगे रहे हैं. 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के अपने पुराने एपिसोड में से एक का एक स्निपेट साझा करते हुए, जहां उन्होंने नौसेना दिवस के बारे में बात की.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "नौसेना दिवस पर बधाई. हमें भारतीय नौसेना के अनुकरणीय योगदान पर गर्व है. हमारे नौसेना को उसके व्यावसायिकता और उत्कृष्ट साहस के लिए व्यापक रूप से सम्मानित किया जाता है. हमारे नौसेना के जवान हमेशा प्राकृतिक आपदाओं जैसे संकट की स्थिति को कम करने में सबसे आगे रहे हैं."

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्विटर पर भारतीय नौसेना का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "1971 के युद्ध के दौरान भारतीय नौसेना के साहसी 'ऑपरेशन ट्राइडेंट' की स्मृति में इस विशेष दिन पर, इस उत्कृष्ट बल के सभी कर्मियों को मेरी बधाई और शुभकामनाएं. समुद्री सुरक्षा के माध्यम से हमारे राष्ट्रीय हितों की रक्षा करना जारी रखे हुए है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT