Rahul Gandhi: चॉकलेट फैक्ट्री में नजर आए राहुल गांधी, शेयर की अनोखी कहानी

Rahul Gandhi: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताएंगे जो सांसद राहुल गांधी का है।

राहुल गांधी
  • 230
  • 0

Rahul Gandhi: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताएंगे जो सांसद राहुल गांधी का है। तमिलनाडु में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें राहुल गांधी चॉकलेट फैक्ट्री में नजर आ रहे हैं राहुल गांधी ने फैक्ट्री का दौरा किया साथ ही कैंडी बनाते हुए वीडियो भी बनवा इस वीडियो में सांसद राहुल गांधी जीएसटी पर चर्चा करते हुए भी नजर आ रहे हैं तभी मॉडीज चॉकलेट की कहानी भी शेयर की है। 

राहुल गांधी ने की चॉकलेट बनाने की कोशिश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर एक वीडियो लगातार शेयर किया जा रहा है जो 53 वर्षीय राहुल गांधी का है जिसमें राहुल गांधी ने कहा है कि एक बहुत बड़ी महिला की टीम ऊटी के फेमस चॉकलेट फैक्ट्री को चलाती है। इतना ही नहीं उन्होंने मोडीज चॉकलेट कभी जिक्र किया है जो भारत के एमएसएमई की महान क्षमता का प्रमाण है। 7 मिनट की इस वीडियो में आप बहुत कुछ देख सकते हैं जैसे कि राहुल गांधी चॉकलेट बेचते और फैक्ट्री में चॉकलेट बनाने का तरीका सीखने नजर आ रहे हैं इसके अलावा वह थोड़ा तमिल भी सीखना चाहते हैं।

यूट्यूब चैनल पर वीडियो

राहुल गांधी ने केरल के लोकसभा क्षेत्र में दौरा किया गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए एक दंपत्ति की बहुत बधाई की है कहा है कि उन्होंने बताया कि मुरलीधर राव और स्वाति ने एक महिला टीम बनाई जो इस फैक्ट्री को नियमित रूप से चलती है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT