चलती ट्रेन के गेट पर बैठने को लेकर सोनू सूद पर भड़की रेलवे, एक्टर ने मांगी माफी

सोनू सूद के इस वीडियो पर उत्तर रेलवे रिएक्ट करते हुए सख्त संदेश देता दिखाई दिया है। रेलवे की तरफ से कहा गया है कि ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करना बेहद खतरनाक है।

  • 346
  • 0

एक्टर सोनू सूद लोगों के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर जो भी काम करते हैं वो लोगों की तारीफ की वजह बन ही जाते हैं। लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से उनकी तारीफ नहीं हो रही है, बल्कि फटकार लग रही है। दरअसल एक्टर ने एक वीडियो ट्रेन से शेयर किया था। एक्टर के उस वीडियो पर रेलवे नाराजगी जता रहे हैं।

दरसअल 13 दिसंबर को सोनू सूद ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में एक्टर एक तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते हुए दिखाई दे रहे थे। सोनू गेट का हैंडल पकड़े अपने ट्रेन के सफर को एंजॉय करते हुए नजर आए थे। लेकिन उनका इस तरह सफर करना कई लोगों को ठीक नहीं लगा।

उत्तर रेलवे ने जताई वीडियो पर आपत्ति

सोनू सूद के इस वीडियो पर उत्तर रेलवे रिएक्ट करते हुए सख्त संदेश देता दिखाई दिया है। रेलवे की तरफ से कहा गया है कि ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करना बेहद खतरनाक है। सोनू सूद के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए रेलवे ने लिखा- प्रिय सोन सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श है। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है। इस प्रकाऱ की वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है। कृप्या ऐसा न करें। सुगम एंव सुरक्षित यात्रा का आप आनंद उठाएं।

इतना ही नहीं मुंबई रेलवे पुलिस के आधिकारिक हैंडल पर भी सोनू के इस कदम की निंदा की गई है। जीआऱपी मुंबई ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था- फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में एंटरटेनमेंट का एक सोस हो सकता है, लेकिन रियल लाइफ में नहीं। आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए हैप्पी न्यू ईयर सुनिश्चित करें।

सोनू सूद ने मांगी माफी


लेकिन अब सोनू सूद ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने रेलवे के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-क्षमा प्रार्थी। बस यूँ ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों ग़रीब जिनकी ज़िंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाज़ों पे गुज़रती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT