राखी सावंत की मुसीबतें बढ़ी, अंबोली पुलिस ने किया गिरफ्तार

राखी सावंत ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान महिला मॉडल पर की आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल भी किया. जिसके चलते अब पुलिस ने राखी सावंत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

  • 352
  • 0

बालीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों मुश्किलों में घिरी दिखाई दे रही हैं. पहले आदिल खान निकाह से इंकार रहे थे. राखी की शादी का मामला सुलझा, तो अब उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राखी पर आई नई मुसीबत की वजह शर्लिन चोपड़ा हैं. मालूम हो कि अदाकार को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है. 

राखी सावंत और शर्लिन का विवाद हुआ था वायरल 

जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत का एक महिला मॉडल के साथ विवाद काफी वायरल हुआ था. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. ऐसे में अब जानकारी सामने आ रही है कि राखी सावंत के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

राखी सावंत ने दिखाई थी आपत्ति जनक वीडियो

कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान महिला मॉडल पर की आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल भी किया. जिसके चलते अब पुलिस ने राखी सावंत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

शर्लिन चोपड़ा ने दी खबर की जानकारी

रिपोर्टस के मुताबिक, राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है'. कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.' 

आदिल खान से कर चुकी हैं निकाह

इससे पहले राखी सावंत अपने निकाह को लेकर चर्चा में थी. उन्होंने आदिल खान से 6 महीने पहले गुपचुप निकाह कर लिया था. जिसका खुलासा राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया के सामने खुद किया था. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT