ऋषभ पंत की हालत बनी हुई है अभी स्थिर, हॉस्पिटल में मां और बहन मौजूद

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत और बहन साक्षी उनके साथ हॉस्पिटल में इस वक्त मौजूद है। दोनों शनिवार की सुबह मां और बेटी देहरादुन पहुंची थीं।

  • 436
  • 0

ऋषभ पंत कुछ दिनों पहले कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हुए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है। उनका इस वक्त देहरादून के मैक्स हॉस्पटिल में इलाज चल रहा है। लेकिन डॉक्टर्स ये अभी तक तय नहीं कर पाए हैं कि पंत को बाकी सुविधा के लिए स्थानांतरित किया जाना चाहिए या फिर नहीं? वहीं, शनिवार के दिन पंत के परिवार और उनके दोस्तों ने उनसे मुलाकात की।


क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत और बहन साक्षी उनके साथ हॉस्पिटल में इस वक्त मौजूद है। दोनों शनिवार की सुबह मां और बेटी देहरादुन पहुंची थीं। इतना ही नहीं डीडीसीए डायरेक्टर श्याम शर्मा, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर भी शनिवार को पंत से मिलने मैक्स हॉस्पिटल देहरादून पहुंचे। वहीं, परिवार के साथ हॉस्पिटल में रहने वाले उमेश कुमार ने कहा, पंत को तत्काल कहीं भी स्थानांतरित करने की कोई योजना नहीं है क्योंकि कल से उनकी स्थिति में काफी सुधार हुआ है। उनके मुताबिक, शुक्रवार को उनके माथे की प्लास्टिक सर्जरी की गई थी जबकि पहली ड्रेसिंग आज हुई।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुबई से क्रमिसमस सेलिब्रेट करने के बाद ऋषभ पंत अकेले ही रुड़की जा रहे थे। उसी दौरान मोहम्मदपुर जट के पास उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से जा टकराई। आग में भयानक आग लग गई। इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे। क्रिकेटर के माथे पर दो कट आए हैं। इसके अलावा अंगूठे, पीट और पैरों में काफी चोट है। उनके दाहिने पैर का लिगामेंट भी फट गया है। आप इससे अंदाजा लग सकते हैं कि उनका कितना भयानक एक्सीडेंट हुआ होगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT