'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग में एक साथ पहुंचे Ananya-Aditya

बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल बन चुकीं अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' का प्रमोशन कर रही हैं।

Ananya-Aditya
  • 109
  • 0

बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल बन चुकीं अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' के प्रमोशन में बिजी हैं।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिलेशनशिप की अफवाहें लगातार सुर्खियों में हैं। जहां आदित्य को अनन्या की फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर देखा गया था।

इस बीच एक्ट्रेस को मुंबई में बेहद खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया। अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप, मिनी डेनिम स्कर्ट या ब्लैक ब्लेज़र कैरी किए नजर आईं। उन्होंने पप्रिज़ी को भी उसी स्टाइलिश तरीके से परोसा।

अनन्या पांडे के कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी उनकी फिल्म के लिए एक्ट्रेस को सपोर्ट करने पहुंचे. आदिया चेकर्ड ग्रे शर्ट और ग्रे डेनिम और स्पोर्टी कैप के साथ कैजुअल लुक में नजर आईं। आदित्य के अलावा अनन्या की सबसे करीबी दोस्त शनाया कपूर को भी पैपराजी ने कैद किया। कैजुअल लुक में शनाया बेहद खूबसूरत लग रही हैं

फिल्म 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे के साथ नजर आए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस दौरान कूल लुक में नजर आए।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी नजर आए.

इसके अलावा इन दिनों बॉलीवुड की चहेती बनीं ओरी को भी वहां स्पॉट किया गया और वह अपने सिग्नेचर फोन कवर के साथ हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आईं.

इसके अलावा जाकिर खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर, शोभिता समेत कई सितारे फिल्म देखने पहुंचे. बता दें, फिल्म 'खो गए हम कहां' में अनन्या पांडे एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ प्यार में डूबी नजर आएंगी। जो 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT