सैफ अली खान अस्पताल में हुए भर्ती, फैंस को हुई चिंता

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. उनके पसंदीदा अभिनेता के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सैफ अली खान
  • 101
  • 0

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. उनके पसंदीदा अभिनेता के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां सैफ के घुटने की सर्जरी चल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ की सर्जरी हुई है। उन्हें यह चोट किस वजह से लगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सर्जरी के दौरान सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर मौजूद हैं।

फिल्म देवारा की शूटिंग 

सैफ अली खान इन दिनों फिल्म देवारा की शूटिंग कर रहे हैं। इस साउथ फिल्म में वह बहिरा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में सैफ के साथ जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गये थे. चोट के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है.

टैगोर ने सैफ की खूब पोल खोली

सैफ अली खान पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वह अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ कॉफी विद करण 8 में नजर आए थे। जहां शर्मिला टैगोर ने सैफ की खूब पोल खोली। इतना ही नहीं उन्होंने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह और उनके बच्चों सारा और इब्राहिम के बारे में भी बात की. सैफ के तलाक पर शर्मिला टैगोर ने पहली बार दी प्रतिक्रिया. शो में मां-बेटे की बॉन्डिंग देखने लायक थी. ये एपिसोड काफी हिट रहा था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT