सम्राट चौधरी बनाए गए बिहार बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी ने लेटर जारी कर दी जानकारी

सम्राट चौधरी पिछले कई दिनों से हर मुद्दे पर सीधे नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. उन्होंने शपथ ली है कि जब तक वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी से बेदखल नहीं कर देंगे....

  • 352
  • 0

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सम्राट चौधरी को बिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी ने लेटर जारी कर इसकी जानकारी दी है. इससे पहले संजय जायसवाल बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे. बता दें कि एनडीए की सरकार में सम्राट चौधरी पंचायती राज विभाग के मंत्री थे.

भारतीय जनता पार्टी ने 2024 का लोकसभा चुनाव देखते हुए विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी को पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. सम्राट चौधरी कुशवाहा समाज से आते हैं. बिहार सरकार में तीन बार मंत्री रह चुके हैं.

माना जा रहा है कि बिहार में नीतीश को झटका देने और कुशवाहा वोटों को साधने के लिए बीजेपी ने बड़ी चाल चल दी है. इसीलिए प्रदेश अध्यक्ष के पद पर सम्राट चौधरी की ताजपोशी की गई है.

सम्राट चौधरी पिछले कई दिनों से हर मुद्दे पर सीधे नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. उन्होंने शपथ ली है कि जब तक वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी से बेदखल नहीं कर देंगे. तब तक वो पगड़ी बांधे रखेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT