विदेशों में भी सारा ने की हिंदी सिनेमा की वाहवाही, कहा भारतीय होने पर गर्व है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. साल 2023 में उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर तहलका मचा दिया था.

  • 206
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. साल 2023 में उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर तहलका मचा दिया था. एक्ट्रेस अपने लुक के लिए दुनिया भर से तारीफें बटोर रही हैं. इसके अलावा कान्स 2023 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान सारा अली खान ने भारतीय सिनेमा को लेकर जबरदस्त स्पीच दी है.

सिनेमा और कला

सारा अली खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि सिनेमा और कला भाषाओं, क्षेत्रों और राष्ट्रीयताओं से ऊपर हैं. हमें एक साथ आना चाहिए और हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जब हम यहां वैश्विक मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा करते हैं. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम कौन हैं, हमें अपने द्वारा बनाए गए कंटेंट में ऑर्गेनिक रहना चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है कि यही वह चीज है जिसे दुनिया के सभी हिस्सों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आएंगी. इसमें उनके अपोजिट विक्की कौशल नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब सारा के प्रशंसकों को जरा हटके जरा बचके की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, जो 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT