स्कूल बना कुश्ती का अखड़ा, दबंगई का वीडियो वायरल

जिले के कुरारा इलाके के एक सरकारी स्कूल में महिला शिक्षकों ने स्कूल को कुश्ती का अखाड़ा बना दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • 622
  • 0

जिले के कुरारा इलाके के एक सरकारी स्कूल में महिला शिक्षकों ने स्कूल को कुश्ती का अखाड़ा बना दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्कूली बच्चों के सामने दो शिक्षक आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. पिटाई के दौरान बच्चों में चीख-पुकार मच गई. लेकिन, महिला शिक्षकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. इस वीडियो के वायरल होते ही बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना जायसवाल ने महिला शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया.


मोबाइल लेने को लेकर विवाद

घटना कुरारा प्रखंड के बालिका पूर्व माध्यमिक विद्यालय की है. गांधी जयंती के मौके पर स्कूल की दो शिक्षिकाओं में जमकर मारपीट हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें तैनात प्रधानाध्यापक प्रीति निगम अपने स्कूल की महिला चपरासी प्रेमलता पांडे के बाल पकड़ रही हैं. प्रधानाध्यापक का मोबाइल लेने को लेकर विवाद चल रहा है. देखते ही प्रधानाध्यापक ने महिला चपरासी को जमीन पर पटक दिया. महिला चपरासी को बचाने के लिए स्कूली बच्चों में चीख-पुकार मच गई.

शिक्षिका समेत मारपीट

इसी बीच शिक्षिका मधु कुशवाहा आती हैं तो प्रधानाध्यापिका प्रीति निगम भी उन्हें पीटने लगती हैं. घटना के बाद पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. डीएसए कल्पना जायसवाल ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए वीडियो बनाने वाली शिक्षिका समेत मारपीट करने वाली महिला शिक्षकों को निलंबित कर दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT