Seema Haider Sanatani: पाकिस्तानी भाभी बनी सनातनी, वायरल हो रहा है वीडियो

Seema Haider Sanatani: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़कर आई सीमा हैदर चर्चा में बनी रहती है. सीमा हिंदुस्तान से जुड़ चुकी है और वह किसी भी परंपरा को मिस नही करना चाहती.

सीमा हैदर
  • 199
  • 0

Seema Haider Sanatani: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़कर आई सीमा हैदर चर्चा में बनी रहती है. सीमा हिंदुस्तान से जुड़ चुकी है और वह किसी भी परंपरा को मिस नही करना चाहती. फिर चाहे वो रक्षा बंधन जैसे हिंदू त्योहार मनाना हो या फिर कोई और वायरल रील. सीमा हर बार कुछ न कुछ करती नजर आती हैं. आज के समय में देश में सनातन धर्म को लेकर कड़ी बहस छिड़ी हुई है ऐसे में सीमा हैदर ने सनातन धर्म को अपनाकर रोचक मोड़ ला दिया है. आपको बता दें कि सीमा हैदर ने सनातन धर्म को अपना लिया है, इसके लिए सीमा ने दीक्षा ली है.

सनातन धर्म को लेकर बहस

सीमा हैदर को लेकर रोज नई-नई खबरें सामने आती है इस बार धर्म को लेकर सीमा हैदर छाई हुई है. सनातन धर्म को लेकर देश में तगड़ा विवाद चल रहा है तमिलनाडु के मंत्री और सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है जिसके बाद से ही इस पर तगड़ी राजनीति चल रही है. इस तरह से हमारे सनातन धर्म पर देश भर के लोग अपनी अपनी राय अपनी-अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं वहीं दूसरी और पाकिस्तान से अपनी प्रेमी के लिए हिन्दुस्तान में सीमा हैदर अपने पति सचिन के साथ सनातन धर्म को अपना रही है.


वीडियो तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर और सचिन नजर आ रहे हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं की सीमा ने भगवा रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह सनातन धर्म की दीक्षा दे रही है. वही सीमा हैदर के पास सचिन भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सीमा और सचिन के वकील भी दिखाई दे रहे हैं. सीमा हैदर ने सनातन धर्म की दीक्षा पारंपरिक तरीके से दी है जिसमें श्री धर्म गुरु रोहित गोपाल जी मौजूद हैं और उन्होंने हवन पूजा पाठ संपन्न कराया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT