शाहरुख खान ने घर पर फैमिली के साथ लहराया तिरंगा, तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने भी मुंबई में अपने घर मन्नत पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. उनकी पत्नी और निर्माता गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर परिवार की एक तस्वीर साझा की.

  • 580
  • 0

देश कल 15 अगस्त को 75वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (OM Narendra Modi) ने देश के हर घर में तिरंगा अभियान (Tiranga Abhiyan) की शुरुआत की थी. इसके समर्थन में कई लोग सामने आए. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने भी मुंबई में अपने घर मन्नत पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. उनकी पत्नी और निर्माता गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर परिवार की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे झंडे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में पूरा परिवार सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहने नजर आ रहा था.


वहीं आपको बता दें कि तस्वीर में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नहीं थीं. वह वर्तमान में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में अपनी शुरुआत की तैयारी कर रही है. हाल ही में शाहरुख दिल्ली में अपने पुराने दोस्तों के साथ मिलते नजर आए. गौरी ने पार्टी से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, दिल्ली वापस जाना हमेशा मेरी पुरानी यादें ताजा कर देता है. दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती भरी शाम.

शाहरुख और गौरी की शादी को अब 30 साल पूरे हो चुके हैं और वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. शादी से पहले, दोनों ने अपने कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी के बंधन में बंध गए. काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान अगली बार सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित होंगे. वह आनंद की थ्रिलर फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT