शिंजो आबे की हत्या का वीडियो आया सामने, पहली गोली से बचे तो दूसरी ने ने ली जान

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले में एक संदिग्ध हमलावर को हिरासत में लिया गया है. वहीं घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिंजो आबे भाषण देते नजर आ रहे हैं.

  • 497
  • 0

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले में एक संदिग्ध हमलावर को हिरासत में लिया गया है. वहीं घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिंजो आबे भाषण देते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान हमलावर ने उन पर गोलियां चला दीं. पहला शॉट मिस करने के बाद दूसरा शॉट सीधे शिंजो आबे को लगा और वह नीचे गिर गया. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


(Socially के साथ लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें प्राप्त करें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल हो रहे हर कंटेंट की लाइव जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया पर भेजा जा सकता है. मीडिया उपयोगकर्ताओं के खातों से लिया गया. नवीनतम कर्मचारियों द्वारा संशोधित या संपादित नहीं किया गया. सोशल मीडिया पोस्ट नवीनतम के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, हम इसमें निहित किसी भी सामग्री के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व नहीं मानते हैं.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT