शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक पर चला ED का चाबुक!

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 के घर में अपनी मौजूदगी से बड़े-बड़े स्टार्स की बैंड बजाने वाले शिव ठाकरे और अब्दुल रोज़ इन दिनों फिर से खबरों में हैं।

शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक!
  • 79
  • 0

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 के घर में अपनी मौजूदगी से बड़े-बड़े स्टार्स की बैंड बजाने वाले शिव ठाकरे और अब्दुल रोज़ इन दिनों फिर से खबरों में हैं।

शिव ठाकरे और अब्दुल रोज़ एक दूसरे के काफी करीब रहे हैं, दोनों की मुलाकात बिग बॉस शो में हुई थी और करीबी दोस्त बन गए। उन्होंने बिग बॉस 16 के घर में एक मंडली भी बनाई जिसमें साजिद, सौमबुल, निमरित और एमसी स्टैंड भी शामिल हैं। इस दमदार जोड़ी ने खतरों के खिलाड़ी 13 भी एक साथ किया था, हालांकि अब दोनों स्टार्स भी इसी मामले में फास्ट होते नजर आ रहे हैं.

(ईडी) ने हाल ही में जेल में बंद ड्रग माफिया अली असगर शिराज़ी से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक को तलब किया था और पूछताछ की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर शिराज़ी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी चला रहे थे। कंपनी ने नार्को-फंडिंग के जरिए पैसा कमाया। और यह कंपनी कई अलग-अलग स्टार्टअप में पैसा निवेश करती थी। इसमें शिव ठाकरे के फूड एंड स्नैक रेस्तरां 'ठाकरे टी एंड स्नैक्स' के अलावा अब्दु रोजिक का फास्ट फूड स्टार्टअप 'बर्गर' ब्रांड भी शामिल है।

इस मामले में गवाह के तौर पर ठाकरे का बयान दर्ज किया गया था. ईडी ने बिग बॉस के प्रतियोगी अब्दु रोजिक को भी उसके सामने पेश होने के लिए बुलाया। कंपनी ने नार्को-फंडिंग के जरिए पैसा कमाया था। खबरों की मानें तो जैसे ही शिव और अब्दु को शिराज़ी के नार्को कारोबार में शामिल होने के बारे में पता चला, दोनों ने तुरंत उसके साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया।

रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बयान के दौरान शिव ठाकरे ने खुलासा किया कि 2022-23 में किसी के जरिए उनकी मुलाकात हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा से हुई थी। क्रुणाल ने उन्हें ठाकरे टी एंड स्नैक्स के लिए पार्टनरशिप डील की पेशकश की थी। शिव ठाकरे ने आगे कहा कि उनके समझौते के अनुसार, हसलर्स हॉस्पिटैलिटी ने ठाकरे टी एंड स्नैक्स में एक बड़ी राशि का निवेश किया था। ठाकरे ने ईडी को बताया कि जब उन्होंने अपने स्टार्टअप के लिए वित्तीय मदद मांगी थी तो वह न तो शिराजी से मिले थे और न ही उनके बारे में जानते थे।

वैसे इसमें शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को कोई खतरा नहीं है. उसे बस गवाह के तौर पर पेश किया जा रहा है. वैसे शिव ठाकरे इन दिनों झलक दिखला जा सीजन 11 में नजर आ रहे हैं और फिनाले की जोरदार तैयारी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT