Urfi Javed का चौंकाने वाला खुलासा, लंबे वक्त से ब्लैकमेल कर रहे शख्स की शेयर की फोटो

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आईं उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन और ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

  • 674
  • 0

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन और ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी एक बार फिर अचानक से चर्चा में आ गई हैं, जिसके पीछे इस बार उनकी ड्रेस नहीं बल्कि उनका चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. उर्फी ने एक ताजा पोस्ट कर चौंकाने वाला खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा है.


दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स की फोटो शेयर की है. इसके साथ ही दूसरी फोटो में उर्फी ने कई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. उर्फी जावेद के इस पोस्ट के मुताबिक ये चैट इसी शख्स के साथ की गई, जो उसे गलत काम करने के लिए मजबूर कर रहा था.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. उर्फी ने अपनी पोस्ट में लिखा, "यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है. 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ की और इसे शेयर करना शुरू कर दिया. मैंने 2 साल पहले पुलिस में इसकी शिकायत की थी. पंजीकृत है और मैं बहुत बुरे समय से गुजरा हूं. उर्फी आगे लिखती है मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट की थी जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है. यह शख्स मुझे उस तस्वीर के बदले में वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT