प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने ली पिता की जान, मां और भाभी को भी मारा चाकू

बस्ती के दो अलग-अलग इलाकों में दो बेटों ने जमीन और पैसे के लालच में अपने पिता की हत्या कर दी. एक मामला लालगंज थाना क्षेत्र के शोभनपार गांव का है.

  • 168
  • 0

बस्ती के दो अलग-अलग इलाकों में दो बेटों ने जमीन और पैसे के लालच में अपने पिता की हत्या कर दी. एक मामला लालगंज थाना क्षेत्र के शोभनपार गांव का है. जबकि, दूसरा मामला परासी गांव का है. आइए जानते हैं कि कलयुगी बेटों ने कैसे और कब वारदातों को अंजाम दिया.

शोभनपर गांव

दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की बस्तियों से संबंधों को तनावपूर्ण बना दिया है. बस्ती के दो अलग-अलग इलाकों में कलयुगी बेटों ने जमीन और पैसे के लालच में अपने ही पिता की हत्या कर दी. ये दोनों घटनाएं दो दिनों के भीतर हुई हैं. पहला मामला लालगंज थाना क्षेत्र के शोभनपर गांव का है. यहां रहने वाले एक शिक्षक के बेटे को जब उसके पिता ने पैसे नहीं दिए तो उसने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

परासी गांव

वहीं दूसरा मामला परासी गांव का है. यहां एक बेटे ने जमीन विवाद में अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी. जब बेटा अपने पिता को चाकू मार रहा था, तो उसकी मां और छोटे भाई की पत्नी बीच-बचाव करने आ गईं. लेकिन युवक के सिर पर इतना खून लगा था कि उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT