कांग्रेस पार्टी की मैराथन में मची भगदड़

रेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज में कांग्रेस पार्टी की तरफ से मैराथन का आयोजन किया गया था. जिसमें हजारों लड़कियां इस मैराथन में भाग ली हैं.

  • 877
  • 0

उत्तर प्रदेश के जिले बरेली में "मै लड़की हूं लड़ सकती हूं" के नाम से कांग्रेस पार्टी ने मैराथन करवाया था, जिसमें दौड़ रही लड़कियां आगे निकलने के होड़ में एक-दूसरे से टकराकर गिर गई और दब गई. जिसके बाद लोगों को काफी ज्यादा मस्सकत करनी पड़ी, ताकि दबी हुई लड़कियां सही- सलामत फिर से खड़ी हो जाए. हालांकि किसी भी लड़कियों को कोई चोट नहीं आई.

ये भी पढ़ें:- Omicron in Delhi: दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले, जानिए किन चीजों की रहेगी अनुमति

वही मैराथन में आई लड़कियों के दबने के सवाल पर कांग्रेसी नेत्री संगीता गर्ग ने कहा कि इतना बड़ा प्रोग्राम था कुछ कमी रह सकती है. बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज में कांग्रेस पार्टी की तरफ से मैराथन का आयोजन किया गया था. जिसमें हजारों लड़कियां इस मैराथन में भाग ली हैं. ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर संगीता गर्ग ने कहा कि इतना बड़ा प्रोग्राम है तो कुछ ना कुछ गलती रह सकती है. कुछ कमी रह जाती है. बच्चियों का जो जोश था जो जुनून था और इतनी बड़ी तादाद में इकट्ठी हुई हैं उन बच्चियों की जोश को कैसे रोक सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- सौराष्ट्र के क्रिकेटर अंबाप्रतासिंहजी जडेजा की कोरोना से मौत

मामले पर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया ऐरन ने बेतुका बयान दिया. उन्होंने कहा कहा कि तीर्थ यात्रा के लिए वैष्णो देवी गए थे को वहां क्या हुआ, उसको आप क्या कहेंगे. एक इंसानी फितरत होती है कि हम पहले आगे बढ़ जाएं. ये छोटी बच्चियां हैं अभी स्कूल में पड़ी रही हैं तो थोड़ा भागदौड़ हो गई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT