कॉमेडी नाइट्स में सुनील ग्रोवर की वापसी, कॉमेडी का लगेगा तड़का

'डॉ' जैसे किरदारों से सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • 560
  • 0

'डॉ' जैसे किरदारों से सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने कॉमेडी के कुछ ही समय में लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया और दर्शकों को उनकी बारी का बेसब्री से इंतजार था.


कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. हालांकि 2016 में कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद उन्होंने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. भले ही कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हो, लेकिन कहीं न कहीं डॉ. महूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी की कमी आज भी शो को सताती है. खैर अब सुनील ग्रोवर आखिरकार फिर से डॉ. मशहूर गुलाटी सभी को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

यह भी पढ़ें :नरेंद्र बत्रा ने इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

शो 'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' होगा, जिसे अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज कर रहे हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं. प्रोमो में वह हाथ में बाल्टी लेकर अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाते नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक को एक बार फिर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT