सुपरस्टार कमल हासन हुए कोरोना का शिकार, ट्विटर पर दी जानकारी

अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अभिनेता हाल ही में यूएस ट्रिप से लौटे थे.

  • 735
  • 0

अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अभिनेता हाल ही में यूएस ट्रिप से लौटे थे. जिसके बाद उन्हें हल्की सर्दी-जुकाम हो गया. इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कोरोना से संक्रमित होने की खबर साझा की. अभिनेता ने कहा कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. ध्यान रहे, आपको बता दें कि कमल हासन को कोरोना की वैक्सीन मिल गई थी.

अभिनेता ने ट्वीट किया और लिखा, "मेरी यूएस यात्रा के बाद, मुझे हल्की खांसी है. अब यह पुष्टि हो गई है कि मुझे कोविड है. मैं आइसोलेशन में हूं. मुझे एहसास हुआ कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और मैं आपसे सभी से सुरक्षित रहने का अनुरोध करता हूं." "


 कमल हासन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद से ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अभिनेता ने कुछ दिन पहले तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि अहिंसक संघर्ष के बाद किसानों की जीत हुई है. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम ने इन कानूनों का विरोध किया. उन्होंने कहा, जब उनकी पार्टी के नेता किसान आंदोलन में शामिल हुए थे, तो यह उनके लिए गर्व का क्षण था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT