रिया चक्रवर्ती पर भड़की सुशांत सिंह राजपूत की बहन, इस तरह जाहिर की नाराजगी

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में अब नहीं रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत ने अपना देह त्याग कर दिया था. जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर आम जनता के बीच काफी हाहाकार मचा हुआ था.

  • 242
  • 0

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में अब नहीं रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत ने अपना देह त्याग कर दिया था. जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर आम जनता के बीच काफी हाहाकार मचा हुआ था. उनके फैंस भी बेहद उदास थे और फैमिली में मातम छाया हुआ था. उस घटना के बाद अभी भी सुशांत की फैमिली इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर अपनी सारी भड़ास निकाली है. दरअसल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज सीजन 16 से कम बैक कर रही हैं. तो वही सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने रिया चक्रवर्ती पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

बहन प्रियंका की नाराजगी

रिया को यह कहते हुए सुना गया था तुम्हें क्या लगा कि मैं वापस नहीं आऊंगी, मैं डर जाऊंगी? अब डरने की बारी किसी और की है. इस पर प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर लिखा, क्यों डरोगे? सवाल यह है कि आपके उपभोक्ता कौन हैं? यह साहस कोई शासक ही दे सकता है. यह स्पष्ट है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में देरी के लिए कौन जिम्मेदार है.

रहस्यमय परिस्थितियों में मौत 

सुशांत सिंह राजपूत की 2020 में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसने देशव्यापी हंगामा खड़ा कर दिया था. वह जुहू स्थित अपने फ्लैट में लटके पाए गए थे. उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, अभिनेता के पिता ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT