तनु वेड्स मनु ने पूरे किए 12 साल, फैंस को आज भी मजेदार लगती है कंगना रनौत की ये फिल्म

12 साल पहले आर माधवन और कंगना रनौत अभिनीत आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस की सबसे प्रतिष्ठित तनु वेड्स मनु ने एक थेट्रिकल रिलीज देखी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के साथ जोर से गर्जना की।

  • 273
  • 0

12 साल पहले आर माधवन और कंगना रनौत अभिनीत आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस की सबसे प्रतिष्ठित तनु वेड्स मनु ने एक थेट्रिकल रिलीज देखी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के साथ जोर से गर्जना की। कंगना ने एक और प्रभावशाली प्रदर्शन दिया और दर्शकों द्वारा उनकी सराहना की गई। आर माधवन ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत लिया था। इस जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली। आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस की तनु वेड्स मनु ने उस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक और भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक जैसी चर्चा पैदा की।


कहानी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया


फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय कहते हैं, "इस खूबसूरत कहानी को मिली प्रतिक्रिया बेजोड़ है। फिल्म आज भी व्यापक दर्शकों के लिए प्रासंगिक है और एक खूबसूरत कहानी है। यह हर बार एक प्रभाव छोड़ती है। मुझे विश्वास नहीं होता फिल्म ने आज बारह साल पूरे कर लिए हैं। केवल सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभार। फिल्म में एक सफल मनोरंजनकर्ता होने के लिए सब कुछ है। यह कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का एक संतुलन था, जो दिलचस्प मोड़ और मोड़ के साथ हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई कहानी के साथ सही गति से चला।


फिर आई हसीन दिलरुबा


आत्मापम्फलेट के साथ क्षेत्रीय सिनेमा में उनके नवीनतम प्रॉजेक्ट ने दुनिया भर में यात्रा की और बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया जहां वैश्विक दर्शकों ने शानदार कहानी की सराहना की। राय बैक-टू-बैक रचनात्मक रूप से मजबूत कहानियों के साथ भारत को वैश्विक मानचित्र पर गढ़ रहे हैं।

आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस की कुछ सफल फिल्मों में रांझणा, तुम्बाड, हैप्पी भाग जाएगी, तनु वेड्स मनु, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, न्यूटन और मनमर्जियां शामिल हैं। क्षेत्रीय सिनेमा में सफलता के बाद हाल ही में 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म झिम्मा की दूसरी किस्त की घोषणा की गई है। तापसी पन्नू स्टारर फिर आई हसीन दिलरुबा भी बन रही है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT