तेजस्वी यादव मना रहे हैं अपना 33वां जन्मदिन, दलित बस्ती में मनाया जाएगा जश्न

तेजस्वी यादव का जन्मदिन बिहार के दलित बस्तियों में बड़े आयोजन करके मनाया जाने वाला हैं वही तेजस्विनी रात को ही अपना जन्मदिन अपनी मां और बड़े भाई तेजप्रताप के साथ केक काटकर मनाया।

  • 423
  • 0

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है ऐसे मौके पर उन्हें सत्ता पक्ष के साथ-साथ अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से ढेर सारी बधाइयां मिल रही है। इंटरनेट पर तो बधाई के साथ सर रक्तदान शिविर तक लगाया जा रहा है। लेकिन अपने जन्मदिन के दिन भी तेजस्वी यादव काम करना नहीं बोले वह सुबह सुबह ऑफिस पहुंचे जहां पर उन्होंने जरूरी कागजों पर काम करके उन्होंने बताया उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों का स्नेह और आशीर्वाद होने मिल रहा है वह अभी बहुत है उन्होंने इसके अलावा यह भी कहा कि शादी के बाद उनका यह पहला जन्मदिन है इस साल काफी जिम्मेदारी मिली लोगों की जो उम्मीदें हैं उस पर खरा उतरने की वह पूरी कोशिश करेंगे। वही सीएम नीतीश कुमार ने एक कार्यालय में तेजस्वी को गले लगाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी यह पल बेहद ही शुभ दायक साबित हुआ।


  इन सबके अलावा तेजस्वी यादव का जन्मदिन बिहार के दलित बस्तियों में बड़े आयोजन करके मनाया जाने वाला हैं वही तेजस्विनी रात को ही अपना जन्मदिन अपनी मां और बड़े भाई तेजप्रताप के साथ केक काटकर मनाया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आपने कुछ चुनिंदा मित्रों के साथ तेजस्वी यादव ने अपना पिछला जन्म दिन जमीन से हजार फुट की ऊंचाई पर एक प्राइवेट जेट ने केक काटकर मनाया था।


 लेकिन इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन की शुरुआत बेहद ही साधारण तरीके से कि तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने उनके जन्मदिन का केक काटने से जुड़ा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे ब्रदर आई लव यू। इस वीडियो पर तेजस्वी यादव को पसंद करने वाले लोगों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। आपको बता दें कि जिस वक्त के काटा जा रहा था उस वक्त उनकी पत्नी राजश्री वहां पर मौजूद नहीं थी ऐसा इसलिए क्योंकि इस वक्त वह दिल्ली में मौजूद है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT