Tejpratap Yadav Viral Video: बिहार के मंत्री ने युवक की पकड़ी कॉलर, वीडियो वायरल, दर्ज कराई FIR

Tejpratap Yadav News: बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में मंत्री एक युवक को धक्का देते हुए दिख रहे हैं.

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव
  • 216
  • 0

Tejpratap Yadav Viral Video: बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप का एक युवक को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक युवक को धक्का देते हुए दिख रहे हैं. वीडियो की पड़ताल में पता चला की वह युवक कोई आम शख्स नहीं बल्कि राजद का एक कार्यकर्ता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिस युवक को तेज प्रताप यादव ने धक्का दिया वह नशे की हालत में था. हालांकि, अब वायरल वीडियो पर तेज प्रताप यादव ने सफाई दी है और युवक के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है.

22 अगस्त का वीडियो 

दरअसल, यह वायल वीडियो 22 अगस्त का है. मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी के साथ अपने नानी के साथ गोपालगंज जनपद के सेलार कला गांव गए थे. घर से बाहर निकलने पर एक शख्स नशे की हालत में मंत्री के साथ धक्का मुक्की करने लगा. वहां से युवक को स्थानीय प्रशासन ने हटाया. यह जानकारी मंत्री के आईटी सेल मैनेजर समेश कुमार ने एक पत्र लिखकर दी है. समेश कुमार ने अनुमंडल पदाधिकारी हथुआ को पत्र लिखकर मामले में जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई की मांग की है. 

तेजस्वी यादव ने दर्ज कराई FIR 

पत्र में आगे लिखा गया है कि घटना के दो दिन बाद वीडियो को एडिट कर मंत्री की छवि खराब करने के लिए वीडियो को वायरल किया जा रहा है. पत्र में आगे कहा गया है कि सुरक्षा कि दृष्टिकोण से यह घटना अति संवेदनशील है. आग्रह है कि तथा कथित सुमंत यादव पर उचित कार्रवाई की जाए. 

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे  ट्रोल 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तेज प्रताप यादव को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. एक ट्रोलर ने तेजप्रताप यादव पर तंज कसते हुए लिखा है कि 'हिंसक हमले के लिए तेज प्रताप यादव को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.' वहीं दूसरे ट्रोलर ने लिखा है कि 'मंत्री जी इतने गुस्सा में हैं कि अपने कार्यकर्ता का गला दबा रहे हैं.'  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT