हरियाणा के मेवात में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी को माफिया ने डम्पर से कुचला, मौके पर ही मौत

हरियाणा में खनन माफिया का दुस्साहस एक बार फिर सामने आया है. इससे डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र बिश्नोई तवाडु में पदस्थापित थे.

  • 635
  • 0

हरियाणा में खनन माफिया का दुस्साहस एक बार फिर सामने आया है. इससे डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र बिश्नोई तवाडु में पदस्थापित थे. वह तवाडु की पहाड़ी में अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी करने गया था. कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई ने खनन स्थल पर पत्थर लदे ट्रक को रोकने का प्रयास किया. फिर उन्हें मारा गया. टक्कर एक डंपर की वजह से हुई. 

इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपितों की तलाश में सघन छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आईजी व नूंह के एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. घटना की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह 11 बजे खनन की जानकारी मिली. इसके बाद वह 11:30 बजे अपने स्टाफ के साथ पहुंचे. पुलिस जब वहां पहुंची तो उन्हें देखकर खनन माफिया ने भागने की कोशिश की. इस दौरान डीएसपी की चपेट में आ गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT