सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गहरे रहस्य

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुका था. उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. इस मामले में सिद्धार्थ के परिजनों ने अपना बयान दिया है. परिजनों ने बताया कि सिद्धार्थ के शरीर पर कोई भी कैसा भी ज़ख्म या चोट का निशान नहीं है.

  • 2630
  • 0

Big Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.  उनके निधन की पुष्टी अस्पताल कूपर के एक अधिकारी ने की है. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ का निधन अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुका था. उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. इस मामले में सिद्धार्थ के परिजनों ने अपना बयान दिया है. परिजनों ने बताया कि सिद्धार्थ के शरीर पर कोई भी कैसा भी ज़ख्म या चोट का निशान नहीं है. जिसका मतलब साफ है उनके निधन से पहले उनके साथ किसी प्रकार की कोई हाथापाई नहीं हुई है. खैर इस पूरे मामले की सही जानकारी और हार्ट अटैक के पीछे का कारण तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा. 

शहनाज़ गिल हुईं आपे से बाहर

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज़ के होश उड़ गए, एक्ट्रेस अपनी शूटिंग छोड़ वहां से भाग गई. दरअसल जिस वक्त सिद्धार्थ का निधन हुआ तो एक्ट्रेस अपने शूट पर थी. शूट के दौरान जब शहनाज़ को सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चला तो शहनाज़ सिद्धार्थ को देखने वहां से तुरंत भाग गई. पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज़ और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. दोनों एक दूसरे के काफी नज़दीक थे. सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज़ को गहरा सदमा लगा है.

सिद्धार्थ का फिल्मी सफर

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के रूप में की थी जिसेक बाद उन्हें सीरियल 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया था. सीरियल 'बालिका वधू' में अपनी अदाकारी से सिद्धार्थ ने खूब पहचान कमाई इस दौरान वो घर-घर मशहूर हो गए. टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला.   

सलमान खान  ने जताया शोक


वरूण धवन ने भी ज़ाहिर किया दुख


फैंस को लगा सदमा

सिद्धार्थ शुक्ला के लाखों फैंस को उनके निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा पहुंचा है. खबर सुनकर सबके मन में सबसे पहले शहनाज़ का ख्याल आया है.  Sidnaaz के नाम से फेमस फैंस की ये फेवरेट जोड़ी अब कभी एक साथ दर्शकों को नज़र नहीं आएगी. काफी दुखद.

    

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT