इस राशि के जातक सेहत को लेकर खुश रहेंगे, पढ़ें राशिफल

आज दोपहर 03:15 बजे के बाद चंद्रमा का पांचवां गोचर शिक्षा के लिए अनुकूल है. आज आपको व्यापार में किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी.

  • 901
  • 0

1. मेष:

आज दोपहर 03:15 बजे के बाद चंद्रमा का पांचवां गोचर शिक्षा के लिए अनुकूल है. आज आपको व्यापार में किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे. लाल और सफेद रंग शुभ होते हैं.

 

2. वृष:

व्यापार में विस्तार होगा. शुक्र और मंगल वाहन खरीदने की योजना बनाएंगे. सफेद और हरा रंग शुभ हैं. तिल का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. सुखद यात्रा एक संयोग है.

 

3. मिथुन :

कुम्भ और सूर्य का नौवां गोचर बृहस्पति के लिए शुभ है. मैनेजमेंट और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. स्वास्थ्य में लाभ दिखाई दे रहा है. उड़द का दान करें.

 

4. कर्क:

इस समय सूर्य इस राशि से आठवें स्थान पर है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सफलता प्राप्त करने का दिन है. चंद्रमा का गोचर नौकरी में प्रगति दे सकता है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.

 

5. सिंह:

सूर्य का कुम्भ और चंद्रमा का इस राशि में दोपहर 03:15 बजे के बाद गोचर नौकरी में सफलता दिलाएगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नौकरी के लिए आज सतर्क रहें. पिता का आशीर्वाद लें. लाल और पीला शुभ रंग हैं.

 

6. कन्या:

शिक्षा में सफलता मिलने से विद्यार्थी प्रसन्न रहेंगे. दोपहर 03:15 बजे के बाद चंद्रमा का बारहवां गोचर आर्थिक लाभ देगा. हरा और सफेद रंग शुभ होता है. ऊनी वस्त्र दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

7. तुला :

नौकरी में संघर्ष है. व्यापार में सफलता मिलेगी. उच्चाधिकारियों से नौकरी को लेकर तनाव है. सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का पाठ करें. आकाश और हरा रंग शुभ होता है. तिल और कंबल का दान करें.

 

8. वृश्चिक :

परिवार में किसी बात को लेकर काफी खुशी हो सकती है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. सफेद और हरा रंग शुभ हैं. शनि को तिल और उड़द का दान करें.

 

9. धनु राशि:

आज के दिन चंद्रमा का कर्क और सूर्य का कुंभ गोचर राजनेताओं के लिए बहुत अनुकूल है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. पैसा आएगा. नारंगी और सफेद रंग शुभ होते हैं. मूंग का दान करें.

 

10. मकर :

दोपहर 03:15 बजे के बाद शनि का इस राशि और चंद्रमा में आठवां गोचर व्यापार में प्रगति देगा. शुक्र और बुध नौकरी में तरक्की का रास्ता देंगे. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और लाल रंग शुभ होता है. सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ करें.

 

11. कुम्भ :

सूर्य अभी इस राशि में रहेगा और दोपहर 03:15 बजे के बाद चंद्रमा ढाई दिन तक इस राशि से सातवें स्थान पर रहेगा. चंद्रमा और सूर्य का गोचर बैंकिंग और आईटी नौकरियों में लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं. मंगल ग्रह की सामग्री दाल का दान करें.

 

12. मीन राशि:

पंचम चन्द्रमा संतान के लिए शुभ होता है. व्यापार के हर काम में आपको सफलता मिलेगी. बारहवें सूर्य का गोचर नौकरी में कुछ बड़े लाभ दे सकता है. आज पेट खराब होने से परेशानी हो सकती है. सफेद और पीला रंग शुभ होता है. हनुमान जी की पूजा करते रहें. अन्न दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT