आश्रम-3 के सेट पर की तोड़ फोड़, फिल्म निर्माता प्रकाश झा पर फेंकी स्याहीं

प्रकाश झा की वेब सीरीज़ आश्रम-3 को लेकर माहौल में काफी गर्मा-गर्मी देखी जा रही है. आपको बता दें वेब सीरीज़ के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हिन्दु धर्म को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाया.

  • 1173
  • 0

प्रकाश झा की वेब सीरीज़ आश्रम-3 को लेकर माहौल में काफी गर्मा-गर्मी देखी जा रही है. आपको बता दें वेब सीरीज़ के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हिन्दु धर्म को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाया साथ ही प्रकाश झा के ऊपर स्याही फेंकी है. इतना ही नहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पथराव करते हुए शूटिंग सेट पर तोड़ फोड़ की है. इस पत्थरबाज़ी के दौरान वेब सीरीज़ की टीम की दो बसों के शीशे भी टूट गए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

शूटिंग पर रोक

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदर्शन करने वालों का कहना है कि अगर वेब सीरीज़ का नाम नहीं बदला गया तो वह ना तो शूटिंग होने देंगे और नाही इसका प्रसारण होने देंगे. बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान अभिनेता बॉबी देओल भी सेट पर मौजूद थे. वहीं प्रकाश झा ने अब तक इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है साथ ही उन्होंने वेब सीरीज़ का नाम बदलने का भी आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें  जॉन अब्राहम ने पोस्ट शेयर कर लिखा जो तिरंगे पर जान देती है....

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT