भारतीय जवान ने किया फिल्मी अंदाज में रैप, वीडियो वायरल

युवा पुलिस कांस्टेबल की प्रतिभा कई लोगों का दिल जीत रही है. भारत और सुरक्षा बलों के बारे में मंच पर रैप करते हुए उनका एक वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

  • 5755
  • 0

जीवन कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल हैं. उन्होंने देश के लिए अपनी अथक सेवाओं से देश को गौरवान्वित किया है और अब उन्होंने सभी को उन पर गर्व करने का एक और कारण दिया है. जीवन कुमार हाल ही में शुरू हुए रियलिटी टैलेंट हंट शो 'हुनरबाज: देश की शान' के प्रतिभागियों में से एक हैं. जीवन कुमार एक पुलिस वाले के अलावा रैपर भी हैं. युवा पुलिस कांस्टेबल की प्रतिभा कई लोगों का दिल जीत रही है. भारत और सुरक्षा बलों के बारे में मंच पर रैप करते हुए उनका एक वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा.


Also Read : मां-बाप पर बच्ची ने भावपूर्ण गाया गाना, वीडियो वायरल


उनके रैप ने शब्दों को बयां किया है कि कैसे भारतीय सेना और जम्मू और कश्मीर पुलिस सहित सुरक्षा बल हमारी मातृभूमि की रक्षा करना जारी रखते हैं, बावजूद इसके कि वे नागरिकों की रक्षा के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे एक सैनिक जिसका काम देश की रक्षा करना है, उस पर पथराव और गाली-गलौज की जाती है.


जीवन कुमार आगे रैप करते हैं कि कैसे वह दुश्मनों और अपने देश के बीच की सीमा पर एक पहाड़ की तरह खड़ा है, अपनी दोनों माताओं - मातृभूमि और उन्हें जन्म देने वाली मां को बचाने की कोशिश कर रहा है, यह कहते हुए कि वह एक में लेने के लिए तैयार है उन दोनों की रक्षा के लिए सिर में बट, दो मिनट से अधिक लंबे रैप का अंत जीवन कुमार के यह कहने के साथ होता है कि एक समय ऐसा आएगा जब पूरा जम्मू-कश्मीर 'भारत माता की जय, जय हिंद' का नारा लगाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT