India की इन female national crush पर दिल न आ जाए आपका, लास्ट वाली है सबकी फेवरेट

बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के होश उड़ा चुकी हैं। इन हसीनाओं को रातों-रात नेशनल क्रश का टैग मिल गया है।

  • 79
  • 0

लाइफ में हर किसी का नो न नो क्रश तो होता ही है, पिड्रम वो बॉलीवुड स्टार हो या कोई आम इंसान। अगर बात करें फिल्मी दुनिया की तो

बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के होश उड़ा चुकी हैं। इन हसीनाओं को रातों-रात नेशनल क्रश का टैग मिल गया है। आइए एक नजर डालते हैं उन खूबसूरताओं पर

तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं। हाल ही में रिलीज हुई एनिमल की वजह से वे क्लासिक में आ गए। फिल्म में उनके और स्टार कपूर के बीच इंटीमेट सीन की चर्चा हर ओर हो रही है। इस फिल्म के बाद से उनकी प्राथमिकता में गजब का ब्रेक हुआ है। अपने दिलकश अदाओं से लोगों का दिल चुराने वाली तृप्ति को नेशनल क्रश का टैग मिल चुका है।

आगे बात करते हैं

रश्मीका मंदाना की

फिल्म एनिमल में रश्मिका ने अहम किरदार निभाया है। वे साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रश्मिका ने फिल्मों में जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीता है तो अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का दिल भी चुराया है। उनके क्युटेंस और सुंदरता पर मेहमानों की सांसें चलती हैं। यही वजह है कि वो नेशनल क्रश खायी जाती हैं।

अब बात करते हैं

दिशा पाटनी की

दिशा पटानी ने एम.एस.धोनी फिल्म से अपनी शुरुआत की और फिल्म में उनका किरदार सभी को पसंद आया। देखते ही देखते वे रातोंरात नेशनल क्रश बन गए। एक्ट्रेस के फैन का फॉलोइंग लाखों में है। अब तक वे कई बड़े सितारे फिल्म के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं।

अब बात करते हैं

प्रिय प्रकाश वारियर की

प्रिया प्रकाश के बारे में कौन नहीं जानता। रातों-रात अजीब किस्मत चमक गई थी जब उनकी फिल्म ओरू अदार लव का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था जिसे पूरे देश की जनता ने काफी पसंद किया था। यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया था कि उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा था। इसके साथ इन्हें विंक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है।

आगे अब बात करते हैं

कार्टून चरित्र की

कैरा आर्काइव ने पिछले कुछ वर्षों में एक अलग जगह हासिल की है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। कैरा आर्काइव ने 'फगली' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इनमें 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज', शेरशाह जैसी फिल्में शामिल हैं।

आगे बात करते हैं

मानुषी छिल्लर की

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम के साथ मानुषी शुकर के भी करोड़पति हैं। मानुषी ने अपनी खूबसूरती के लिए उन्हें नेशनल क्रश का टैग दिया है। बता दें कि मानुषी ने अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT