मुजफ्फरपुर : बंदूकधारी बदमाशों ने एसबीआई बैंक से लूटे 7 लाख रुपये, लेकर हुए फरार!

मुजफ्फरपुर के लोग इन दिनों लूट, चोरी और हत्या जैसी घटनाओं से खौफ में हैं. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रेपुरा का है

  • 2022
  • 0

मुजफ्फरपुर के लोग इन दिनों लूट, चोरी और हत्या जैसी घटनाओं से खौफ में हैं. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रेपुरा का है. इधर बुधवार को कुछ बदमाश भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा से करीब 6.82 लाख रुपये हथियार सहित लूट कर फरार हो गए. हालांकि, लूटी गई राशि की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

घटना से बाहर निकलते समय कुछ दूर से लोगों ने बदमाशों की हरकत का पूरा वीडियो बना लिया. घटना को करीब पांच से छह बदमाशों ने अंजाम दिया है. हालांकि, वीडियो में पांच लोग बैंक से बाहर निकलते दिख रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग पुलिस को बुलाने की भी बात कहते हैं। हालांकि, भागते समय बदमाशों ने लोगों को डराने के लिए बैंक के बाहर खड़े लोगों पर भी गोलियां चला दीं ताकि लोग डर जाएं.

इसी तरह घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी जयंतकांत मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ की है. फिलहाल बैंक के अंदर और आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT