कोरोना की तीसरी लहर के लिए जिम्मेदार होंगे ये लोग, भीड़ में देखिए कैसे घूम रहे हैं लापरवाह

कोरोना के नियमों की फिर उड़ी धज्जियां, ऐसे भीड़ के बीच लोगों दें रहे हैं तीसरी लहर को दस्तक.

  • 1511
  • 0

महामारी का कहर इस वक्त किसी भी तरह से थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. 2020 की तरह ही 2021 के तीसरे महीने में कोरोना का कहर देखने को मिल गया था. इस बार कोरोना की दूसरी लहर के चलते लोगों को भारी मार झेलने पड़ी है. लेकिन चीजों की गंभीरता समझने की बजाए लोग पहले की तरह ही बर्ताव करते हुए नजर आ रहे हैं. अब तो ऐसा लग रहा है कि जिसे वो कोरोना की तीसरी लहर को भारत पर अटैक करने का मौका दे रहे हैं. वैसे ये बातें हम यूं ही हवा में नहीं कह रहे हैं, बल्कि इससे जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें हमारे सामने आई है जिसने सभी को हैरान करने का काम किया है, जोकि कुछ इस तरह से है. 

- पेसिफिक मॉल में देखिए किस तरह से उमड़ी जबरदस्त भीड़.


- इसके अलावा पश्चिम बंगाल में बीरभूम के इलामबाजार प्रखंड में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे कार्यकर्ताओं का सैनिटाइजर के छिड़काव करते हुए 'शुद्धिकरण' की रस्म अदा की. उस वक्त की झलक कुछ इस तरह से थी. 

- साथ ही जगन्नाथ पुरी के पवित्र धाम में किस तरह से भीड़ उभरती हुई नजर आई उसकी झलक देखिए यहां.

इन ट्विट्स के जरिए आप भी देख सकते हैं कैसे लोग उड़ा रहे हैं नियमों की धज्जियां...

हम तो बस इतना ही कहना चाहेंगे कि नजर हटी दुर्घटना घटी. यानी आप समय रहते ही सुधर जाएंगे तो अपनों की जान गंवाने से बच जाएंगे. ऐसे में इस तरह से भीड़ इक्ट्ठा मत कीजिए क्योंकि इसका असर होना मतलब होना करोनो को नौता देने और कोरोना का आना मतलब लॉकडाउन और लॉकडाउन होते ही फिर से पटरी से उतर जाएगी लोगों की जिंदगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT