Maharashtra crisis: कोरोना पॉजिटिव हुए उद्धव ठाकरे

यह ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र की राजनीति और उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद राज्य के 40 विधायकों को अपने साथ ले जाने के बाद उथल-पुथल से गुजर रही है.

  • 540
  • 0

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने दावा किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. राज्य में राजनीतिक संकट के मद्देनजर ठाकरे आज दोपहर 1 बजे कैबिनेट की बैठक करने वाले थे.

यह भी पढ़ें :  6.1 भूकंप के झटके पूर्वी अफगानिस्तान में, 255 लोगों की मौत

कमलनाथ के कैबिनेट की बैठक से पहले उद्धव ठाकरे से मिलने की उम्मीद थी, लेकिन जैसे ही उद्धव ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, वह मुख्यमंत्री से नहीं मिले. कमलनाथ के कैबिनेट की बैठक से पहले उद्धव ठाकरे से मिलने की उम्मीद थी, लेकिन जैसे ही उद्धव ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, वह मुख्यमंत्री से नहीं मिले. 


महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले विधायकों के एक समूह के विद्रोह के बाद संकट का सामना कर रही है. इससे पहले दिन में, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को कोरोनावायरस सकारात्मक परीक्षण के बाद दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT