तारक मेहता से रिप्लेस होंगे ये हैंडसम हंक, करेंगे कमाल की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कई सालों से भारतीय टेलीविजन पर राज कर रहा है. यह शो कुछ समय पहले तब सुर्खियों में आया था जब शैलेश लोढ़ा ने शूटिंग बंद कर दी थी.

  • 540
  • 0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कई सालों से भारतीय टेलीविजन पर राज कर रहा है. यह शो कुछ समय पहले तब सुर्खियों में आया था जब शैलेश लोढ़ा ने शूटिंग बंद कर दी थी. जब शैलेश के शो छोड़ने की खबरें शुरू में सामने आईं तो मेकर्स ने ऐसी खबरों का खंडन किया था. हालांकि बाद में मेकर्स ने बयान जारी कर कहा कि शैलेश ने तारक मेहता की शूटिंग रोक दी है. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने शो के लिए शैलेश लोढ़ा की जगह ली है. अब सचिन श्रॉफ शो में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.


इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि सचिन ने शो के लिए दो दिन की शूटिंग भी की है. इस मामले में सचिन श्रॉफ से बात करने की भी कोशिश की गई, हालांकि बात नहीं हो पाई. टीवी के लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं सचिन श्रॉफ, जो कई शो में नजर आ चुके हैं. सचिन श्रॉफ आखिरी बार ओटीटी प्रोजेक्ट आश्रम और टीवी शो गम है किसी के प्यार में नजर आए थे. आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा पहले तारक मेहता के रोल में नजर आते थे. मार्च 2022 में उन्होंने शो की शूटिंग रोक दी थी.

शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से नाखुश उन्हें लगने लगा था कि शो में उनकी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं हो रहा है. शैलेश के शो छोड़ने का एक बड़ा कारण यह भी था कि वह ज्यादा मौके नहीं तलाश पा रहे थे. पिछले साल उन्होंने कई ऑफर्स को ठुकरा दिया था.

तारक मेहता को छोड़ने के बाद शैलेश वाह भाई वाह में नजर आए, जो एक अलग चैनल पर प्रसारित हो रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने शैलेश लोढ़ा को शो में वापसी के लिए मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन चीजें ठीक नहीं हुईं.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT