Trending News: कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, नोएडा में भी शादी समारोह पर पाबंदी

जानकारी के मुताबिक़ ये फ़िल्म दिसम्बर तक रिलीज़ हो सकती है। आपको बता दें कि ये फिल्म 11 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो सकती है।

  • 2360
  • 0

1. कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा

ड्रग्स मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और NCB का शिकंजा कसता जा रहा है। शनिवार के दिन एनसीबी ने मुंबई में 3 जगह छापेमारी की। जिसके बाद कॉमेडियन भारती और उनके पति के घर छापेमारी की गयी। जानकारी के मुताबिक़ छापेमारी में भारती के फ्लैट से गांजा मिला है।अब एनसीबी ने भारती के घर समन समन भेजा है।


2: नोएडा में भी शादी समारोह पर पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर नोएडा प्रशासन द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है। फ़ैसले के मुताबिक़ शादी में मात्र 100 लोगों के एकत्रित होने की अनुमति दी है। इससे पहले शादी समारोह और दूसरे कार्यक्रमों में 200 लोगों के आने की अनुमति थी। 


3: DDC चुनाव: नामांकन से पहले PDP प्रत्याशी हिरासत में

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया कि होने वाले डीडीसी चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार को नामांकन होने से पहले हो हिरासत में लिया गया। महबूबा ने उम्मीदवार के रिहा किए जाने की मांग भी की है।


4: J&K  में आतंकियों के साथ मददगारों पर भी प्रहार

J&K में पुलिस ने पंपोर और त्राल से जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों लोग आतंकियों को खाना-आवास आदि की मदद दे रहे थे। साथ ही हथियारों को ट्रांसपोर्ट भी करते थे। 


5: तोरबाज का ट्रेलर हुआ रिलीज

संजय दत्त की फिल्म तोरबाज का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते लाखों व्यूज आ गए। फिल्म में  एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो आतंकी गतिविधि में अपने बच्चों को खो देता है। जिसने अपने बच्चों को आतंकी गतिविधि में खो दिया है।



6: डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे को हुआ कोरोना

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद वो ववारनटीन हो गये हैं। प्रवक्ता ने बताया कि उनमें कोई लक्षण नहीं थे फिर भी  उनका कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें वो पॉज़िटिव पाए गये हैं। 


7: छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री के पति गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राज्य मंत्री के पति को यूपी में गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि कल्पना सिंह के पति प्रशांत की गाड़ी को जिले के ऊंचाहार थाने क्षेत्र में एसओजी और स्थानीय पुलिस ने  अचानक घेर लिया। जिसको देखकर सभी चौंक गये। जानकारी के मुताबिक़ प्रशांत सिंह एनडीपीएस मामले में फरार हैं। 


8: RSS पूर्वी यूपी क्षेत्र की बैठक कल से

22 नवंबर से आरएसएसकी दो दिवसीय बैठक शुरू होने जा रही है। 22 और 23 नवंबर को यह बैठक प्रयागराज होगी।इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत और भैयाजी जोशी शामिल होंगे जो 21 नवंबर की रात तक प्रयागराज पहुंच जायेंगें। 


9: थिएटर में रिलीज होगी कियारा की फिल्म

कियारा की एक और मूवी रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। जिसका नाम है इंदू की जवानी। जानकारी के मुताबिक़ ये फ़िल्म दिसम्बर तक रिलीज़ हो सकती है। आपको बता दें कि ये फिल्म 11 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो सकती है।


10. कुल केस 90.52 लाख के पार

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3208  केस कम हो गए। जिसके बाद मात्र 4.40 लाख संक्रमितों का इलाज जारी है।पिछले दिन देश में 46 हजार 288 नए मामले सामने आए हैं और 48 हजार 881 रिकवर हो चुके हैं। साथ ही 563 की मौत हो गई।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT