टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की हुई हत्या, आरोपी बेटे को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

अभिनेत्री वीणा कपूर के दो बेटे हैं, जिनमें से एक यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जबकि दूसरे बेटे का नाम सचिन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे सचिन पर अभिनेत्री की हत्या आरोप है और साथ ही पुलिस ने नौकर को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है।

  • 447
  • 0

घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में अनुभवी एक्ट्रेस वीना कपूर का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संपत्ति विवाद को लेकर वीना के अपने ही बेटे ने उनकी हत्या कर दी। एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे पर बेसबॉल के बल्ले से अनुभवी अभिनेत्री की बेरहमी से हत्या करने और उनके शरीर को उनके घर से 90 किलोमीटर दूर एक सुनसान जंगल में ठिकाने लगाने का आरोप है। यह मर्डर मुंबई के पॉश इलाके जुहू में हुआ है। इस घटना ने पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया था।


वीणा की हत्या की खबर उनकी सह-कलाकार नीलू कोहली ने दी, जिन्होंने 74 वर्षीय कलाकार के साथ कई टेलीविजन शो और फिल्मों में काम किया था। कोहली के मुताबिक वीना के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अपने दोस्त और सहकर्मी की मौत से सदमे में और हतप्रभ, नीलू ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की और कथित रूप से अपने ही बेटे द्वारा अनुभवी अभिनेत्री की नृशंस हत्या के कारण का खुलासा किया।


अभिनेत्री वीणा कपूर के दो बेटे हैं, जिनमें से एक यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जबकि दूसरे बेटे का नाम सचिन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे सचिन पर अभिनेत्री की हत्या आरोप है और साथ ही पुलिस ने नौकर को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान, बेटे ने मुंबई पुलिस के सामने ये भी कंफर्म किया कि वह अपनी मां से 12 करोड़ का प्लॉट चुराना चाहता था, जिस पर उनके बीच बहस छिड़ गई और उसने गुस्से में आकर अपनी मां की हत्या कर दी। बुजुर्ग अभिनेत्री की हत्या के बारे में अभी और जानकारी सामने आनी बाकी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT