UP News: ताजनगरी आगरा में सीधी जैसा केस, दंबग ने युवक को पीटा फिर चेहरे पर किया पेशाब

Agra urine scandal: उत्तर प्रदेश के आगरा में एमपी के सीधी में हुए पेशाब कांड जैसा मामला सामने आया है. जहां दबंगों ने एक युवक से मारपीट की और युवक के ऊपर पेशाब किए.

  • 241
  • 0

Agra Peshab kand: मध्य प्रदेश के पेशाब कांड जैसी ही एक घटना अब यूपी के आगरा से सामने आ रही है. दरअसल यहां एक दबंग ने पहले एक युवक की बुरी तरह पिटाई करता है. इसके बाद युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगता है. उसके शरीर से खून निकलने लगता है. फिर दबंग ने युवक के ऊपर पेशाब करता है. इस पूरी घटना का वह वीडियो भी बनाया. हालांकि वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तब पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया और दबंग को गिरफ्तार किया. 

DCP का बयान 

पेशाब करने के वायरल वीडियो पर DCP सूरज राय ने कहा कि, वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे संज्ञान में आया. पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं की थी. पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए IPC की धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पता चला है कि वीडियो 2-3 महीने पुराना है. मुख्य आरोपी आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में एक अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है. इसमें शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़ित और आरोपी एक ही गिरोह के हैं और ऐसा लगता है कि यह आपसी दुश्मनी का मामला है.

दंबग के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

डीसीपी सीटी ने बताया कि वायरल वीडियो सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इस घटना के संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी. पुलिस ने खुद ही वीडियो संज्ञान में लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच में पता चला की दबंग का आदित्य अपराधी किस्म का है. इससे पहले उसने सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक होटल में तोड़फोड़ भी की थी. मामले में जेल भी गया था. 

मध्य प्रदेश में भी हुई थी ऐसी ही घटना 

बता दें कि, पेशाब कांड की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले हाल ही में मध्य प्रदेश के सीधी से भी इसी तरह की मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी. इसका भी वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें एक प्रवेश शुक्ला नाम के युवक ने एक दलित युवक पर पेशाब करता दिखाई दे रहा था. मामले की जांच में पता चला की पेशाब करने वाला शुक्ला बीजेपी का नेता है. हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपी पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT