Video: लखनऊ में थप्पड़ गर्ल के बाद अब चप्पल वाली महिला का वीडियो वायरल

महिला, चालक को चप्पलों से पीटने लगती है. बवाल देख आस पास खड़े लोग मोबाइल में वीडियो बनाने लगते हैं पर चालक को महिला के चंगुल से छुड़ाने की हिम्मत कोई नहीं करता है.

  • 2317
  • 0

लखनऊ में बाराबिरवा चौराहे पर युवती द्वारा कैब चालक पर थप्पड़ बरसाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शनिवार को चप्पल वाली महिला चर्चा में आ गई. इस महिला ने टेढ़ी पुलिया चौराहे पर टेंपो चालक पर जमकर चप्पलें बरसाई.

इस घटना के दौरान वहां पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही और होमगार्ड भी खड़े थे. घटना से चौराहे पर जाम भी लग गया. शनिवार शाम जब यह टेंपो चालक की चप्पलों से पिटाई का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. महिला के साथ में दो युवक भी हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में संबंधित थाने विकासनगर में कोई शिकायत नहीं हुई है.



वायरल वीडियो में टेढ़ी पुलिया चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही शिव प्रकाश ड्यूटी पर हैं. उनके साथ दो होमगार्ड भी हैं. टेंपो चालक दौड़ता हुआ चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों और होमगार्ड के पास पहुंचता है. वह टेंपो से उतरी महिला और उसके साथ मौजूद दो युवकों से किराए को लेकर हुए विवाद की जानकारी देता है. होमगार्ड, चालक की बात सुन रहे होते हैं. इस बीच दो युवक पहुंचे हैं और चालक को धमकाते हुए उससे झगड़ा करने लगते हैं. चौराहे पर यह वाक्या देख लोगों की भीड़ जुट गई. जाम लगने लगता है, तभी आरेंज कलर की साड़ी पहने महिला वहां पहुंचती है. वह चालक का हाथ पकड़कर उसे झझकोरती है. इसके बाद धक्का देते हुए चप्पल उतारती है. महिला, चालक को चप्पलों से पीटने लगती है. बवाल देख आस पास खड़े लोग मोबाइल में वीडियो बनाने लगते हैं पर चालक को महिला के चंगुल से छुड़ाने की हिम्मत कोई नहीं करता है.

इस बीच सिपाही शिवप्रकाश पहुंचते हैं. वह दोनों पक्षों को शांत कराते हैं. इसके बाद महिला चली जाती है और चालक सिर और गाल सहलाते हुए शांत हो जाता है. चालक भी कुछ देर बाद चला जाता है. फिल्हाल इस बात की जांच की जा रही है कि वीडियो कब का है. जो भी पक्ष तहरीर देगा उसके आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT