ज्योतिषी की सलाह पर विजय वर्मा फिल्म से हुए थे बाहर, एक्टर ने किया खुलासा

विजय वर्मा की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है.

विजय वर्मा
  • 92
  • 0

विजय वर्मा की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. अभी कुछ ही समय पहले नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म रिलीज हुई है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है लोगों ने भी उनके किरदार को खूब प्यार दिया है. हालाँकि, इस सफलता को हासिल करने के लिए उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने अपने रिजेक्शन के बारे में खुलकर बात की.

ज्योतिषी को विजय वर्मा पर नहीं था विश्वास

आपको बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता विजय वर्मा ने यह बताया था कि, किस तरह से एक बार उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि फिल्म निर्माता को ज्योति पर विश्वास नहीं था. इसके अलावा विजय वर्मा ने आगे बताया है कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें एक ऐसा रोल मिला था और बाद में उनसे कुछ तस्वीरें भेजने का अनुरोध भी किया गया था. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि, यह अनुरोध किसने किया था इसके बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.

आपको बता दे कि जब विजय वर्मा की तस्वीर ज्योतिषी को भेजी गई तो ज्योतिषी को उनकी तस्वीर अट्रैक्टिव नहीं लगी इसके बाद ज्योतिषी ने उन्हें कास्ट न करने के उद्देश्य से समर्थन नहीं किया. इस तरह से विजय वर्मा फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे उन्होंने यह बताया कि ज्योतिषी को उन पर भरोसा नहीं था. कई तरह के चुनौतियों का सामना करने के बावजूद भी विजय ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने फिर भी हार नहीं मानी.

दरअसल विजय वर्मा अपने दृढ़ संकल्प का पूरा श्रेय दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को देते हैं क्योंकि अभिनेता द्वारा दी गई सलाह को आज भी वह याद करते हुए कहते हैं कि जब विजय वर्मा छात्र थे तो नासिर साहब ने उनसे कहा था कि यदि आप अभिनेता बनना चाहते हैं तो अपने पास हमेशा प्लान बी को तैयार रखना चाहिए, क्योंकि अगर आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं तो, आपको कई तरह की चुनौतियों का सामना करना होगा कठिन समय से गुजरना होगा और यह आपके लिए आसान नहीं होगा. इसलिए मैं बस यह एक रास्ता अपनाने और अपना समय आने तक का इंतजार करने के लिए तैयार था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT