Trending News: मोहम्मद सिराज संग बदतमीजी पर भड़के सहवाग, पीएम मोदी के नाम हुआ ये रिकॉर्ड

देश, दुनिया और बॉलीवुड में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जहां कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर दिल्ली पूरी तरह से तैयार है। वहीं, कंगना रनौत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है।

  • 1907
  • 0

इस वक्त देश, दुनिया और बॉलीवुड में काफी कुछ होता हुआ नजर आया है। जहां किसानों ने जब सीएम मनोहर लाल खट्टर को काले झंडे दिखाए तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। वहीं, कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर इस वक्त दिल्ली पूरी तरह से तैयार है। आइए जानते हैं आज के दिन से जुड़ी बड़ी खबरें सिर्फ इंस्टाफीड पर यहां।

1. किसानों ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने की पिटाई

हरियाणा के अंदर करनाल में पुलिस ने प्रदर्शनकारी किसानों पर लाठी चार्ज की है। ये लाठीचार्ज बीजेपी ने किसान संवाद कार्यक्रम आयोजित किया था उसमें हुई है। दरअसल यहां हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर किसानों से बातचीत करने वाले थे। साथ ही नए कृषि कानूनों का फायदा समझाने वाले थे। लेकिन उसी वक्त कृषि कानूनों का विरोध कर रहे कई किसान वहां पहुंच गए और काले झंडे दिखाकर नारेबाजी करने लगे। 

2. दिल्ली में 16 जनवरी को 89 अस्पतालों में होगा टीकाकरण

16 जनवरी से देश में कोरोना वैक्सीन लगाई जाने वाली है। इस वक्त सभी राज्यों में तैयारियां पूरी हो जाएगी। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैने ने बताया है कि दिल्ली में वैक्सीनेशन के लिए 89 साइट फाइनल की गई है। जैसे केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित किया गया है उसके हिसाब से ही वैक्सीनेशन होगा। 12 और 13 जनवरी को वैक्सीन दिल्ली आ जाएगी।

3. सिराज संग हुई बदतमीजी पर वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा

सिडनी टेस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने लिखा कि तुम करो तो सरकैज्म और कोई करे तो रेसिज्म। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई दर्शक ऐसी हरकत कर रहे हैं और एक अच्छी टेस्ट सीरीज को खराब कर रहे हैं।

4. सीएम ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, बंगाल में फ्री में मिलेगी वैक्सीन

पश्चिम बंगाल की सीएम ने कोरोना के टीकाकरण को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। उनका कहना है कि राज्य सरकार सभी जरूरतमंमद लोगों को कोरोना का टीका फ्री में लगवाएगी।। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि इसके लिए राज्य सरकार की तरफ से व्यवस्था की जा रही है। दरअसल ममता ने ये ऐलान विधानसभा चुनाव होने से पहले किया है।

5. ट्विटर पर दुनिया के नंबर वन राजनेता बने हैं पीएम नरेंद्र मोदी

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी अब दुनिया में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले राजनेता बन गए हैं। इससे पहले ये खिताब अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पास था, लेकिन अमेरिकी संसद में अपने समर्थकों को हिंसा के लिए भड़काने के इलजाम के चलते माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति का ट्विटर अकाउंट ही सस्पेंड कर डाला।

6. इंडोनेशिया प्लेन क्रैश की दुर्घटना में जांचकर्ताओं को मिले शरीर के अंग

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ाने भरने वाला एक यात्री विमान बड़े हादसे का शिकार हो गया है। इस मामले इंडोनेशियाई जांचकर्ताओं का कहना है कि उन्हें जकार्ता के पास शरीर के कुछ अंग मिले हैं। ये सब वहां मिले हैं जहां उड़ान भरने के बाद विमान क्रैश हो गया था।

7. केजीएफ 2 के टीजर में कायम किया एक शानदार रिकॉर्ड

केजीएफ 2 का टीजर लोगों के बीच आते ही छा गया है। केजीएफ के इस टीजर ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। टीजर रिलीज होने के बाद दो दिन के अंदर इसे 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

8. इशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, फैंस से की खास अपील

एक्ट्रेस इशा देओल ने अपने फैंस को रविवार के दिन इस बात की जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी मैसेज पर प्रतिक्रिया बिल्कुल भी न दें। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करके दी है।

9. रिहायशी इमारत के मामले में हाई कोर्ट पहुंचे एक्टर सोनू सूद

रिहायशी बील्डिंग को होटल में बदलने को लेकर बीएमसी ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसको लेकर अब सोनू सूद हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। एक्टर के वकील डी पी सिंह के जरिए पिछले हफ्ते जो अदालत में याचिका दायर की गई थी उसमें ये कहा गया था कि छह मंजिला शक्तिसागर बील्डिंग में कुछ भी अवैध या फिर अनधिकृत निर्माण नहीं कराया है। 

10. कंगना रनौत ने की सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची है। इस दौरान कंगना ने अपनी पूरी टीम के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात से जुड़ी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज हमें पता चला है कि क्यों उन्हें प्यार से मामा कहा जाता है। वह सबसे दयालु, उत्साहजनक और कोमल प्रभाव वाले इंसान है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT