अभी तक चल रहे है ईशा अंबानी के चर्चे, साड़ी वाले गाउन में लग रही है दीवा

मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही चर्चा में रहता है वही बेटी ईशा अंबानी भी मेट गाला के इवेंट के बाद से चर्चा में बनी हुई है।

ईशा अंबानी
  • 77
  • 0

मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही चर्चा में रहता है, वही बेटी ईशा अंबानी भी मेट गाला के इवेंट के बाद से चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि, ईशा अंबानी ने इवेंट के दौरान जिस तरह का आउटफिट कैरी किया है उनकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। ईशा अंबानी ही नहीं बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिनका लुक मेट गाला में सुर्खियां बटोर चुका है, जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल है। ईशा अंबानी का इस आउटफिट में अलग ही अंदाज नजर आ रहा है, जिसके बाद अंबानी परिवार की बेटी से किसी की नजर नहीं हट रही। बता दें कि, मेट गाला आउटफिट गार्डन थीम पर बेस्ड है। वही ईशा अंबानी के इस आउटफिट की बात करें, तो इसे बनाने में पूरे 10 हजार घंटे लगे है। 


किसने बनाया मेट गाला आउटफिट 

ईशा अंबानी का आउटफिट मशहूर डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन किया गया है। इतना ही नहीं यह आउटफिट एक हैंड एंब्रॉयडरी साड़ी गाउन है। इस आउटफिट को सजाने के लिए फूल, पत्तियां, तितलियां और ड्रैगनफ्लाई का इस्तेमाल किया गया है।

ईशा अंबानी का शानदार लुक

बता दें कि, मेट गाला 2024 के इस इवेंट में ईशा अंबानी किसी दीवा से कम नहीं लग रही है। उन्होंने अपने लुक को बेहद यूनिक रखा है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश भी दिख रही है। ईशा अंबानी का आउटफिट गोल्डन सिमरी गाउन है, जिसमें मल्टी कलर का हैवी फ्लोरल पैच वर्क किया गया है। ज्वेलरी और मेकअप की बात करें, तो ईशा अंबानी ने इस आउटफिट के साथ मैचिंग इयररिंग्स और ग्लोइंग मेकअप कैरी किया है।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT