Sonali Chakraborty Death: गंभीर बीमारी से गुजर रही थी सोनाली चक्रवर्ती, आज हुआ निधन

बंगाली टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. शोक की लहर दौड़ गई है. लोकप्रिय अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का निधन हो गया है.

  • 543
  • 0

बंगाली टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. शोक की लहर दौड़ गई है. लोकप्रिय अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का निधन हो गया है. उन्होंने 31 अक्टूबर की सुबह कोलकाता के अस्पताल में आखिरी सांस (Sonali Chakraborty) ली. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं. एक्ट्रेस को इसी साल अगस्त में भर्ती भी किया गया था. बताया जा रहा है कि उनके पेट में पानी भर गया था और लीवर में समस्या थी.

हिट बंगाली टीवी सीरियल्स में काम 

सोनाली चक्रवर्ती ने हिट बंगाली टीवी सीरियल्स में काम किया है. इसमें गतचोरा जैसे टीवी शो शामिल हैं. टीवी सीरियल्स के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया. 2002 में आई फिल्म 'हार जीत' में एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग से खूब लाइमलाइट मिली थी. सोनाली ने फिल्म 'बंधन' से गहरी छाप छोड़ी. अब एक्ट्रेस अपनी सेहत से जुड़ी दिक्कतों के चलते कुछ समय से फिल्मों और टीवी सीरियल्स में कम काम कर रही थीं.

लीवर की समस्या से पीड़ित

सोनाली को भी इसी साल अगस्त में भर्ती किया गया था. उस समय खबर आई थी कि वह लीवर की समस्या से पीड़ित हैं. उनके पेट में पानी भर गया है और उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल में उनकी बीमारी का इलाज चल रहा था. पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद वह ठीक होकर घर आ गई थी. लेकिन फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. सोनाली चक्रवर्ती के निधन के बाद बंगाली इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. उनके जाने से परिवार वाले काफी सदमे में है. उनका कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन यह पता नहीं चल पाया कि कौन सी बीमारी है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था. फिलहाल तो उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT