'एम एस धोनी' में सुशांत संग काम करने वाले संदीप नाहर ने किया सुसाइड, पत्नी से थे तंग

फिल्म एम एस धोनी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड कर ली है। जानिए मरने से पहले शेयर किया था उन्होंने कौन सा वीडियो।

  • 2209
  • 0

फिल्मी दुनिया से एक बेहद ही दुखद खबर इस वक्त सामने आ रही है। फिल्म एम एस धोनी के एक और कलाकार संदीप नाहर ने सुसाइड कर ली है। पारिवारिक समस्याओं की वजह से तंग आकर संदीप ने सुसाइड करने का फैसला लिया है।पिछले साल 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था तब हर कोई उनके इस कदम से काफी हैरान हो गया था। वही, एम एस धोनी फिल्म का ही हिस्सा रहे संदीप नाहर ने भी सुसाइड कर लिया है।

पिछले कुछ वक्त से संदीप मानसिक तौर पर ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। इस बात का जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया था। उनकी मौत का फिलहाल कोई स्पष्ट कारण नहीं पता लग पाया है लेकिन पुलिस के मुताबिक संदीप ने सुसाइड ही की है।

अपने फेसबुक पर संदीप नाहर ने अपने जीवन से जुड़ी परेशानियों और पत्नी संग अपने रिश्ते के बारे में एक वीडियो के जरिए बताया है। कुछ लोगों ने कदम को सुसाइड करार दिया है। लेकिन गोरेगांव पुलिस के मुताबिक अभिनेता ने सुसाइड की है या नहीं इस बात का अभी पता नहीं लग पाया है। ये तभी हो पाएगा जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आएगी।

जिस तरह से संदीप नाहर ने मौत से पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि ये सुसाइड का मामला है। संदीप नाहर बॉलीवुड फिल्म एम एम धोनी में नजर आए थे। वही, इसके अलावा वो अक्षय कुमार और भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस ने कहा कि पहले दृष्टि कोण से ये मामला आत्महत्या का लगता है। लेकिन अभी तक उनकी मौत पर सस्पेंस बना हुआ है।

यहां देखिए अपनी बात में क्या कहते नजर आए थे संदीप नाहर...


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT