स्नैचर बना सिंगिंग शो का ये पूर्व कंटेस्टेंट, कई बार दे चुका है घटना को अंजाम

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक पूर्व प्रतिभागी को दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली में स्नैचिंग और डकैती के 100 से अधिक मामलों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

  • 1130
  • 0

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक पूर्व प्रतिभागी और दो बार के राष्ट्रीय स्तर के स्वर्ण पदक विजेता ताइक्वांडो खिलाड़ी को दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली में स्नैचिंग और डकैती के 100 से अधिक मामलों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान उत्तम नगर के विकास नगर निवासी सूरज उर्फ ​​'फाइटर' के रूप में हुई है.

पुलिस ने इस मामले में और जानकारी देते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है. इंडियन आइडल का यह पूर्व खिलाड़ी और पूर्व ताइक्वांडो खिलाड़ी 2017 से इस काम में एक्टिव है. सूरज उर्फ ​​'फाइटर' पर 12 से ज्यादा डकैतियों में शामिल होने का आरोप है.

दरअसल, दिल्ली के मोती नगर इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी तभी उन्होंने एक स्कूटर पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा, जिसके बाद उस व्यक्ति को रोक लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो पता चला कि स्कूटर कीर्ति नगर इलाके से चोरी हुआ है. उसने अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर देशी पिस्टल और चाकू से लूट को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि सूरज ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. वह ताइक्वांडो में दो बार के नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट विजेता हैं. आरोपी ने वर्ष 2008 में इंडियन आइडल सीजन 4 में भाग लिया था और शीर्ष 50 प्रतियोगियों में शामिल था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT